उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के छोटे पुत्र सुशील दीक्षित सपा में हुये शामिल

लखनऊ, उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष और भगवंतनगर सीट से विधायक हृदय नारायण दीक्षित के छोटे पुत्र सुशील दीक्षित ने शुक्रवार को सपा के विकास यात्रा कार्यक्रम में शामिल होकर सियासी गलियारे में हलचल पैदा कर दी। सपा नेताओं के साथ माला पहने हुई उनकी फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब हलचल मचाया। कयास लगाया जा रहा है कि सुशील सपा में शामिल हो सकते हैं।

लखनऊ-उन्नाव से एमएलसी सुनील कुमार साजन और पूर्व विधायक पुरवा उदयराज यादव के नेतृत्व में हिलौली ब्लॉक में समाजवादी विकास यात्रा निकाली गई। दोपहर बाद सपा नेताओं ने ब्लॉक के सामने सभा रखी थी। सभा चल रही थी, इसी दौरान विधानसभा अध्यक्ष के सबसे छोटे पुत्र सुशील दीक्षित वहां पहुंच गए।

एमएलसी सुनील साजन और पूर्व विधायक उदयराज यादव ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। सपा के लोगों ने उनका फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

सुनील साजन ने कहा कि सपा को हर कोई पसंद करता है। पार्टी के कार्यक्रम में आने पर उन्होंने सुशील का आभार जताया। बोले, सपा ही ऐसी पार्टी है जिसमें जनता से किए गए वादों को पूरा किया जाता है। सपा शासन के विकास कार्यों की याद दिलाते हुए लोकसभा चुनाव में सपा के सबसे बेहतर पार्टी बताने से भी नहीं चूके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *