कांग्रेस में प्रधानमंत्री की सीट ‘जन्म से’ आरक्षित है – अमित शाह

अहमदाबाद, अमित शाह ने गोधरा में कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी पर तंज कसा। उन्होंने मंगलवार को कहा कि भाई(राहुल गांधी) ने शादी नहीं की, इसलिए अब बहन(प्रियंका गांधी) आई हैं।

उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि बहन आ चुकी है। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या कांग्रेस का कोई आम कार्यकर्ता प्रधानमंत्री बनने के बारे में सोच सकता है? पार्टी में प्रधानमंत्री की सीट ‘जन्म से’ आरक्षित है।

इससे पहले मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को भाजपा के मेगा चुनावी अभियान शुरू किया। उन्होंने गुजरात में अपने घर से भाजपा का झंडा फहराकर ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के तहत पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को अपने घर पर भाजपा का झंडा लहराने को कहा गया है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि संपर्क अभियान, कमल ज्योति और विजय संकल्प रैली इन चार कार्यक्रमों से जन-जन तक पहुंचना हमारा दायित्व ही नहीं, जिम्मेदारी भी है। मेरा परिवार-भाजपा परिवार का 5 करोड़ का लक्ष्य 10 दिन में पूरा करके हमें भाजपा को नई ऊंचाई पर पहुंचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *