केजरीवाल ने अमित शाह को दी राम लीला मैदान में खुली बहस की चुनौती

नई दिल्ली, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को दिल्ली में चुनावी हुंकार भरते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। शाह के इन आरोपों पर पलटवार करते हुए केजरीवाल ने उन्हे खुली बहस की चुनौती दी।

केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि अमित शाह जी, जितने काम मोदी जी ने 4 साल में किए उस से 10 गुना ज़्यादा काम हमने किए। मोदी जी ने जितने जनविरोधी और ग़लत काम किए, हमने एक भी ऐसा काम नहीं किया। उन्होंने लिखा कि मैं आपको चैलेंज देता हूं आइए इसी राम लीला मैदान में इस पर एक खुली बहस हो जाए-दिल्ली की सारी जनता के सामने।

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि आपको दिल्ली के लोगों ने दो ही काम दिए थे- सफ़ाई और पुलीस। आपने दोनों का बेड़ा गरक कर दिया। ना आपसे दिल्ली की सफ़ाई होती है और ना पुलीस संभलती। हमें दिल्ली वालों ने बिजली, पानी, शिक्षा और अस्पतालों की ज़िम्मेदारी दी थी। इनमें हुए अच्छे कामों का डंका आज पूरी दुनिया में बज रहा है।

बता दें कि अमित शाह ने आज आरोप लगाया कि केजरीवाल का एक ही मंत्र है, झूठ बोलना, ज़ोर से बोलना, सार्वजनिक बोलना और बार बार बोलना। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अवैध घुसपैठिए हैं उन्हें बाहर निकाल फेंकेंगे, क्योंकि वह देश को दीमक की तरह खा रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा, बसपा, लेफ्ट, आप जैसे दलों को इनके मानव अधिकारों की चिंता हैं लेकिन धमाकों में मारे जाने वाले निर्दोष लोगों की फिक्र नहीं हैै।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *