गुजरात मॉडल दिखाकर पीएम मोदी ने देश के हालात को बदतर किया – हार्दिक पटेल

लखनऊ, प्रतापगढ़ पहुंचे गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को आयोजित जनसभा में कहा कि जिस गुजरात को विकास का मॉडल बताकर मोदी देशभर में ढिंढोरा पीटते हैं, उस प्रांत के 22 जिले के लोगों को हर दिन पानी के लिए भटकना पड़ता है।

हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात के एक व्यक्ति ने गुजरात से आकर जिस तरीके से देश की बागडोर संभाली है, ऐसे में यूपी की भूमिका बड़ी है। मैं और अखिलेश यादव ने कई मुद्दों पर चर्चा की। आज देश का नौजवान और किसान मुश्किल में है। गुजरात मॉडल दिखाकर पीएम ने देश के हालात को बदतर किया।

उन्होंने कहा कि आज जो भी पीएम के खिलाफ बोलता है, उसे देश द्रोही करार कर दिया जाता है। यूपी में आज कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। प्रतापगढ़ में एक कुर्मी समाज का लड़का पिछले कई महीनों से गायब है। वंहा गया था मैं।

हार्दिक पटेल ने कहा कि मोदी जी ने जो वादा किया था उसे नहीं निभाया। आज देश को मजबूत लोगों की जरूरत है। मैं यूपी आता रहता हूं, यहां के लोगों से मिलता रहता हूं। अखिलेश जी ने यूपी में बेहतर काम किया है। गुजरात मॉडल में आज तक मेट्रो नहीं आई। मोदी जी झूठ बोलते है और जोर-जोर से बोलते है ताकि वो सच लगे।

पुलमवा हमले में खुफिया एजेंसी के चेतावनी के बावजूद उस रास्ते को चेक नहीं किया गया था। मैं सवाल नहीं उठा रहा लेकिन ये देश से जुड़ा मामला है। बीजेपी के खिलाफ जो लोग इकठ्ठे होंगे उनके साथ मैं खड़ा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *