चित्रकूट में युवक की गला घोंटकर हत्या, शव को कर्वी मार्ग में फेंका

चित्रकूट, मानिकपुर कस्बे के जवाहर नगर में रहने वाले युवक की गला घोंटकर अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को कर्वी मार्ग में बरमबाबा के पास फेंक दिया। हत्यारे मौके से फरार हो गए। सोमवार की सुबह लोगों ने शव पड़ा हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। घटना की जानकारी मिलते ही रोते-बिलखते घर वाले मौके पर पहुंच गए। पुलिस घटना की तहकीकात के साथ ही कुछ संदिग्ध लोगों को दबोचने में जुट गई है। एसपी मनोज कुमार झा ने घटना स्थल का जायजा लेते हुए परिजनों को न्याय का भरोसा दिलाया।

जवाहर नगर निवासी मनोज मनोज कुमार मिश्र (35) पुत्र सीताराम मिश्र की अज्ञात लोगों ने रविवार की रात गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने शव को कर्वी मार्ग स्थित बरमबाबा के पेड़ के पास फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। सोमवार की सुबह कुछ लोगों ने शव पड़ा हुआ देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर मौके में थाना पुलिस पहुंची।

प्रभारी निरीक्षक केपी दुबे ने शव को कब्जे में लेकर घर वालों को घटना की जानकारी दी। रोते-बिलखते घर वाले मौके पर पहुंच गए। घर वालों का आरोप है कि हत्या करने के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है।

जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने भी पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। एसओ को निर्देश दिए कि तत्काल हत्यारों की गिरफ्तारी की जाए। घर वालों भरोसा दिलाया कि उनको न्याय मिलेगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि इस मामले में पुलिस सर्विलांस के सहारे हत्यारों को चिन्हित करने में जुट गई है। कुछ लोगों को पुलिस ने चिन्हित किया है, जिनको दबोचने के लिए पुलिस की टीमें जुटी है।

घर वालों का कहना है कि रविवार को अपरान्ह करीब चार बजे मनोज अपनी बाइक लेकर कहीं के लिए निकला था। इसके बाद वह लौटकर वापस नहीं आया। सुबह घर वालों को घटना की जानकारी हुई। मनोज की बाइक व फोन गायब है। माना जा रहा है कि हत्या के बाद हत्यारे उसकी बाइक व फोन भी अपने साथ ले गए है। पुलिस खोजबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *