झारखंड के पलामू में अपराधियों ने आईसीआईसीआई बैंक के कर्मचारियों से लूटी 54 लाख

पलामू, झारखंड के पलामू प्रमंडलीय मुख्यालय, मेदिनीनगर के अति व्यस्तम छहमुहान के पास बाइक सवार अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे आईसीआईसीआई बैंक के कर्मचारियों से 54 लाख रुपये लूट कर फरार हो गये।

आईसीआईसीआई बैंक के कस्टोडियन रौशन लाल और गार्ड जीतेंद्र कुमार बाइक से 54 लाख रुपये बैंक से लेकर जिला स्कूल के पास खड़े कैश वैन में रखने जा रहे थे। इसी क्रम में जिला स्कूल के सामने बाइक सवार दो अपराधियों ने कस्टोडियन और गार्ड के बाइक में धक्का मारा और रुपये से भरे बैग लूटकर ले भागे। रुपये को कैश वैन से रेड़मा स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में डालने के लिए ले जाना था।

घटना के बाद डीआईजी विपुल शुक्ला, एसपी इंद्रजीत महथा समेत अन्य वरीय पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर कैम्प कर पूछताछ कर रहे हैं। महेन्द्रा आर्केड मॉल स्थित बैंक पहुंचकर भी पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की।

एसपी इन्द्रजीत महथा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया पूरा मामला संदिग्ध है, सुरक्षा गार्ड के पास हथियार भी नहीं था। उन्होने बताया कैश वैन बैंक से दूर लगा हुआ था, जो सुरक्षा के प्रति लापरवाही का स्पष्ट करता है। बैंक से पैसा निकालने और एटीएम में डालने से पहले पुलिस को कोई जानकारी नहीं दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *