टीएमसी विधायक ने पार्टी नेता के दो पुत्रों को किडनैप करने की कोशिश की

कोलकाता, पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के तृणमूल कांग्रेस पदाधिकारी अनारुल हक ने शुक्रवार को अपनी ही पार्टी के विधायक पर बेटे की किडनैपिंग की कोशिश का आरोप लगाया। हक ने यह सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय विधायक ने उस वक्त सुबह उनके 11 वर्षीय और 14 वर्षीय बेटे को किडनैप करने की कोशिश की जब उन दोनों को स्कूल लेकर जाया जा रहा था।

किडनैप की यह कोशिश धुलियां टाउन में हुई जहां पर हक का परिवार रहता है।

हक ने आरोप लगाया कि किडनैप करने वाले उस वक्त भाग गए जब बच्चों ने अलार्म बजाई। इसके साथ ही, उन्होंने छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने कहा कि ये छह लोग शमशेरगंज विधान सभा के टीएमसी विधायक अमीरुल इस्लाम से जुड़े हुए हैं। इस घटना के बाद हक समर्थक सैकड़ों लोगों ने शमशेरगंज पुलिस स्टेशन के बाद सड़क को बंद कर दिया।

इस्लाम टीएमसी यूथ विंग की जिल ईकाई के अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने कहा कि यह आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है। अनारुल हक हमारी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके पीछे उनका कुछ छिपा हुआ एजेंडा है।

हक जो जिला परिषद के स्वास्थ्य एवं पर्यावरण विभाग प्रमुख हैं, उन्होंने कहा कि मेरे दोनों बच्चों को मेरा एक कर्मचारी बाइक पर स्कूल लेकर जा रहा था। इस्लाम के छह लोग एक कार से आए और डाक बांग्लो इंटरसेक्शन के पास बाइक का रास्ता रोक दिया। उन्होंने मेरे बेटे के अपहरण की कोशिश की और कर्मचारी से कहा कि उन बच्चों को तब वापस किया जाएगा जब वे इस्लाम को दस लाख रुपये की फिरौती देंगे।

हक ने कहा कि इस्लाम के लोग रफीकुल, नवाज, लतीफ, सैदुल और दो अन्य उस कार में सवार थे। मैंने पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में हालांकि विधायक का नाम नहीं लिया गया है। जब उनसे यह पूछा गया कि उन्होंने शिकायत में इस्लाम का नाम क्यों नहीं लिया, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि विधायक मौका-ए-वारदात पर मौजूद नहीं थे इसलिए उनका नाम नहीं लिया गया है। लेकिन, मै जानता हूं कि इसका मास्टरमाइंड वहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *