दिल्ली में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति गंभीर – केजरीवाल

नई दिल्ली, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति गंभीर बताते हुए गृहमंत्री अमित शाह से राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए कड़े कदम उठाने की अपील की।

केजरीवाल ने ओखला के तैमूर नगर में एक जनसभा के इतर संवाददाताओं से कहा कि शहर की कानून व्यवस्था खराब और गंभीर है और दिल्ली सरकार इसे सुधारने के लिए जो कुछ कर सकती है वह कर रही है।

उन्होंने कहा कि हमने शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाये हैं और स्ट्रीट लाइटें लगा रहे हैं। मैं केंद्रीय गृहमंत्री से दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था में सुधार के लिए कड़े कदम उठाने की अपील करता हूं।

केजरीवाल ने कहा कि वह स्वयं को दिल्ली के प्रत्येक परिवार का बड़ा बेटा मानते हैं और इसलिए लोगों को सुखद जिंदगी देना उनकी जिम्मेदारी है।

उन्होंने कहा कि आप बिना किसी झिझक के मेरे पास किसी भी मदद के लिए आ सकते हैं और एक व्यक्ति, एक मनुष्य और दिल्ली का मुख्यमंत्री होने के नाते मुझसे जो भी हो सकेगा वह मैं करूंगा। उन्होंने रूपेश गुर्जर के परिवार के प्रति संवेदना जतायी जिसे एक वर्ष पहले एक स्थानीय मादक पदार्थ माफिया ने कथित रूप से मार दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *