नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर एक युवक को मौत के घाट उतारा

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर जिले के अहिरौली थाना क्षेत्र के रामनगर हाथपाकड़ के पास बुधवार को सुबह साढ़े आठ बजे नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। मृतक युवक एक महाविद्यालय में बड़े बाबू के पद पर कार्यरत थे। घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जाता है ।दुस्साहसिक घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंची है।

अहिरौली थाना क्षेत्र के मौरापारा निवासी वीरभद्र सिंह 32 पुत्र केसरी नारायण सिंह खेमापुर स्थित जेडीजेबी महाविद्यालय में प्रधान लिपिक पद पर कार्यरत थे। बुधवार को सुबह बाइक से अपने घर से महाविद्यालय जा रहे थे। अहिरौली थाना क्षेत्र के रामनगर हाथपाकड़ के पास नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर वीरभद्र सिंह को मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों की संख्या तीन बताई जा रही है जो एक बाइक पर सवार थे। दुस्साहसिक ढ़ंग से घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो जाने में कामयाब रहे। बताया जाता है कि वीरभद्र सिंह को 6 गोलियां लगी है। सुचना पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ शव को कब्जे में लेकिन पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी वीरेंद्र कुमार मिश्र, एएसपी अशोक कुमार राय ने घटनास्थल का निरीक्षण कर लोगों से पूरे मामले की जानकारी ली। बदमाशों का पता नहीं चल सका है।

महाविद्यालय के प्रबंधक संजीव कुमार सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने बताया कि वीरभद्र सिंह उनके महाविद्यालय में बड़े बाबू पद पर थे। उनका गांव में जमीन का पट्टीदारी रंजिश काफी अरसे से चला आ रहा है। रोजाना वह कार से महाविद्यालय आते थे घटना के समय बाइक से महाविद्यालय आ रहे थे कई बार उन्हें सावधानी बरतने के लिए कहा गया था। पुलिस भी घटना को जमीनी विवाद से जोड़कर देख रही है। पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि घटना के कारणों की छानबीन के साथ बदमाशों की तलाश की जा रही है, इसके लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई है।मृतक वीरभद्र सिंह अपने पिता के इकलौते पुत्र थे। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *