नालंदा में दो बाइकों की जबर्दस्त टक्कर में दो युवकों की मौत

बिहारशरीफ, नालंदा में सारे थाना क्षेत्र के बेनार मोड़ के पास दो बाइकों की जबर्दस्त टक्कर हो गयी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी, वहीं एक गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

सभी बिन्द थाना क्षेत्र के सदरपुर गांव के रहने वाले थे। तीनों एक ही बाइक पर होकर बेनार मोड़ से अपने घर लौट रहे थे। उसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने धक्का मार दिया। घटना की सूचना पर उनके परिजन पहुंचे और घायलों को अस्थावां अस्पताल पहुंचाया। जहां से बिहारशरीफ रेफर कर दिया गया। वहां चिकित्सक ने सुभाष राउत के 32 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार व मिथलेश राउत के 20 वर्षीय पुत्र पवन कुमार उर्फ मनीष कुमार की मौत की पुष्टि कर दी। जबकि घायल मंगल कुमार का इलाज चल रहा है।

परिजन ने बताया कि तीनों बाइक पर सवार होकर बेनार मोड़ बाजार करने के लिए आये थे। वहां से खरीदारी कर तीनों घर लौट रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बेनार मोड़ से बिन्द की तरफ बढ़ते ही एक निजी स्कूल के पास सामने से आ रहे बाइक से उनकी टक्कर हो गयी। हादसे के बाद तीनों सड़क पर इधर-उधर गिर गये। इधर दुसरे बाइक पर सवार युवक गाड़ी लेकर भाग निकला। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना परिजन को दी। सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची गयी। तीनों को बिहारशरीफ के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। दो की मौत के बाद पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया है।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शव परिजन के हवाले कर दिया गया है। दूसरे बाइक सवार की पहचान करने की कोशिश चल रही है।

अस्थावां सीओ बासुकिनाथ सिंह ने कहा कि मृतकों के परिजन को आपदा के तहत 4-4 लाख का चेक दिया जायेगा।

मृतक सुजीत 5 बहनों का इकलौता भाई था। उसकी मौत की खबर पहुंचते घर में कोहराम मच गया। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं पवन दो भाइ था। एक साथ दो युवकों की मौत से गांव में सन्नाटा पसर गया है। चारों ओर महिलाओं की चीख पुकार गूंज रही है। गांव के लोग एक दूसरे को दिलासा देने में लगे हैं। सूचना पाकर ग्रामीणों के साथ कई जनप्रतिनिधि भी सदर अस्पताल पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *