पहली बार केंद्र में सत्तारूढ़ दल विश्वास के साथ लोकसभा चुनाव लड़ रहा है – प्रधानमंत्री मोदी

भुनेश्वर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दावा किया कि पहली बार इस चुनाव में केंद्र सरकार किसी सत्ता विरोधी लहर का सामना नहीं कर रही है और कांग्रेस जनता के बीच विश्वसनीयता खो चुकी है। मोदी ने दावा किया कि पहली बार केंद्र में सत्तारूढ़ दल विश्वास के साथ लोकसभा चुनाव लड़ रहा है, वहीं विपक्षी दल हताश हैं।

उन्होंने यहां एक जनसभा में कहा कि लोग जानते हैं कि केंद्र में भाजपा नीत सरकार देश के विकास के लिए ईमानदारी से काम कर रही है और इस बार कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा, ”लोग मोदी या भाजपा नीत सरकार से नाराज नहीं हैं। वे कांग्रेस और इसके महामिलावटी दोस्तों के रवैये के लिए उनसे नाराज हैं। वे झूठ फैला रहे हैं और झूठे आरोप लगा रहे हैं।”

उन्होंने नाम लिये बिना कहा कि अब सब जानते हैं कि कांग्रेस का कोई मिशन नहीं है, वहीं इसके नेताओं के पास कोई विजन नहीं है। उनके कोई सिद्धांत और इरादे नहीं हैं।

प्रधानमंत्री ने ओडिशा में नवीन पटनायक नीत बीजद सरकार को आड़े हाथ लेते हुए आरोप लगाया कि वह राज्य को पिछड़ेपन से निकालने में विफल रही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओडिशा में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में भाजपा का पक्ष मजबूत करने के लिहाज से भुवनेश्वर में मंगलवार को भव्य रोड शो किया। मोदी ने बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से एक खुले छत वाले वाहन में करीब छह किलोमीटर लंबी यात्रा शुरू की। भुवनेश्वर की सड़कों और गलियों के दोनों ओर भाजपा कार्यकताओं सहित तमाम लोग प्रधानमंत्री मोदी की झलक देखने के लिए मौजूद थे।

डेढ़ घंटे के इस रोड शो के दौरान मोदी के काफिले का स्वागत ‘मोदी, मोदी’ के नारे के साथ हुआ। सफेद कुर्ता और भगवा अंगवस्त्र पहने मोदी अपने काफिले के साथ भुवनेश्वर की गलियों से गुजरते हुए भाजपा की ‘विजय संकल्प’ सभा के लिए बारामुंडा मैदान पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *