पिक अप वैन और टेंपो के बीच हुई भिड़ंत में टेंपो सवार दो यात्रियों की मौत

औरंगाबाद, बिहार के औरंगाबाद में रफीगंज थाना क्षेत्र में मखदुमपुर गांव के समीप बुधवार की सुबह पिक अप वैन और टेंपो के बीच हुई भिड़ंत में टेंपो सवार दो यात्रियों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान गोह प्रखंड के बन्देया थाना क्षेत्र के प्रतापपुर गांव निवासी 32 वर्षीय बृजनंदन यादव और 30 वर्षीय कामेश्वर यादव के रूप में की गई है। इस भिड़ंत में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल भी हो गए। घायलों में टेंपो सवार रफीगंज की पोगर गांव निवासी सविता देवी, गोह थाना के झिकटिया गांव निवासी राम कृत बिंद, सुदामा प्रसाद, टेंपो चालक प्रतापपुर गांव निवासी नीतीश कुमार, बन्देया थाना के बक्सर गांव निवासी राम विलास भगत, बन्देया थाना के खैरा गांव निवासी राम कुमार बिंद, खैरा गांव निवासी उमेश कुमार और बक्सर गांव निवासी बैजंती देवी सहित दो अन्य लोग शामिल हैं।

पिकअप सवार टेंट संचालक देव थाना के केताकी गांव निवासी मुकेश सिंह भी इस दुर्घटना में घायल हो गए जबकि पिकअप वैन का चालक भाग निकला। दुर्घटना की सूचना मिलते ही यहां लोगों की भीड़ लग गई और हंगामा शुरू हो गया। शव को सड़क पर रखकर लोगों ने आवागमन बाधित कर दिया। हंगामा करते हुए प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दो अन्य लोगों की स्थिति गंभीर है। इस संबंध में थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। सरकारी स्तर से सभी तरह के मुआवजे की राशि दिलाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *