प्रॉपर्टी डीलर दुर्गेश ने पिस्टल से कनपटी में गोली मारकर की आत्महत्या

कानपुर, कानपुर के गुजैनी में प्रॉपर्टी डीलर दुर्गेश ने अवैध पिस्टल से कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अवैध पिस्टल कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ए-ब्लॉक निवासी पुरोहित पं. हरिचंद्र शुक्ला का बेटा दुर्गेश मकान की खरीद-फरोख्त का काम करता था। हफ्तेभर से पत्नी ममता रतनलाल नगर स्थित मायके में थी। बुधवार शाम करीब नौ बजे पिता, मां आशा शुक्ला, शादीशुदा बहन रश्मि और रुचि मकान के ग्रांउड फ्लोर पर बैठकर बातें कर रहे थे। जबकि दुर्गेश ऊपर अपने कमरे था। करीब नौ बजे गोली चलने की आवाज आने पर परिजन ऊपर दुर्गेश के कमरे में पहुंचे। दुर्गेश बिस्तर पर लहूलुहान और पास में पिस्टल पड़ी थी। दाईं कनपटी पर गोली लगी थी।

सूचना पर गोविंदनगर थाना पुलिस और फॉरेंसिक मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम की जांच के बाद पुलिस ने पिस्टल कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एसओ गोविंदनगर ने बताया कि परिजनों से पूछताछ में कारोबार में घाटे से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है। वहीं, अवैध पिस्टल कहां से मिली। इसकी जांच की जा रही है।

मोहल्ले के लोगों के मुताबिक दुर्गेश का अक्सर मोहल्ले में किसी न किसी से उसका विवाद होता रहता था। कई बार विवाद के दौरान उसने पिस्टल भी निकाली थी। वहीं, पिता ने बताया कि दो-तीन बार दुर्गेश पिस्टल घर लेकर आया था, जिसपर उसे पूछा गया तो उसने दोस्त की होने की जानकारी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *