फरार अपराधी गोलू सिंह को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची पुलिस की टीम पर फायरिंग

सीवान, सीवान में जीबीनगर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में सोमवार की देर शाम फरार अपराधी गोलू सिंह को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची पुलिस की टीम पर फायरिंग की गई। इस दौरान अपराधियों ने पुलिस पर दो राउंड गोली चलाई। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में दो राउंड गोली चलाई। इसमें किसी भी तरफ से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई के बाद अपराधी अपनी बाइक छोड़ कर भाग निकला। मौके से पुलिस ने उसकी पल्सर बाइक का जब्त कर ली है। फायरिंग की घटना के बाद माधोपुर गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी कांतेश कुमार मिश्रा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। महाराजगंज थाने की पुलिस भी घटनास्थल पहुंच गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जीबीनगर थाने में तैनात एसआई शैलेंद्र कुमार राय पुलिसबल के साथ गोलू सिंह को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि उस वक्त गोलू के घर कोई मौजूद नहीं था। एसआई वहां से निकल ही रहे थे इसी बीच पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पुलिस को देखते गोली चलानी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई। फलस्वरुप बाइक सवार युवकों ने अपनी जान बचाने के लिए बाइक को छोड़ मौके से फरार हो गए।

एएसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि गोलू सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। कहा कि फरार गोलू पर कई अपराधिक मामले दर्ज हैं।

जीबीनगर थाने में रविवार को कर्णपुरा पंचायत के सेमरा टोला निवासी उदय सिंह ने आवेदन देकर गोलू सिंह पर मारपीट व फायरिंग करने की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उदय ने इस मामले में गोलू के साथ चंद्रशेखर सिंह, नन्हें सिंह व प्रियांशु को आरोपित किया है।

बताया जा रहा है उदय क्रिकेट मैच देखकर घर लौट रहा था। इसी बीच माधोपुर स्कूल के पास उनकी पिटाई कर दी गयी। इसी मामले में सोमवार को पुलिस गोलू को गिरफ्तार करने उसके घर पहुंची थी।

घटना के बाद माधोपुर के ग्रामीण गोलू के घर के बाहर एकत्रित होकर एक सुर में गोलीकांड में गोलू को फंसाने का आरोप लगा रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि गोलू को फंसाने के लिए षडयंत्र रची गई है। ग्रामीणों का कहना है कि रविवार की घटना में गोलू का नाम आते ही वह गांव से फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *