बिहार के खगड़िया में भीड़ ने बच्चा चोर कहकर एक विक्षिप्त की जमकर की पिटाई

खगड़िया, बिहार के खगड़िया जिले में बुधवार की दोपहर बंगलिया गांव में भीड़ ने बच्चा चोर की बात कहकर एक विक्षिप्त की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि बाद में कुछ ग्रामीणों के सहयोग से उसे मां कात्यायनी मंदिर में बंद कर दिया गया। इसके बाद उसकी जान बच सकी।

इधर जिला पुलिस द्वारा प्रचार-प्रसार के बाद भी असामाजिक तत्व अफवाह फैलाने में कामयाब हो रहे हैं। हालांकि अबतक किसी असामाजिक तत्वों पर पुलिस की कोई कार्रवाई नहीं होने से असामाजिक तत्वों का मन बढ़ा हुआ है।

बता दें कि चौथम प्रखंड में इस तरह की यह तीसरी घटना है। इससे पूर्व भी मध्य बोरने पंचायत में इस तरह की दो बार घटना हो चुकी है।

इधर घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि विक्षिप्त कहीं से बंगलिया गांव आया। इसके बाद वह गांव में मांग-मांग कर कुछ लोंगों के यहां खाना भी खाया। फिर उसके पीछे कुछ असामाजिक तत्व लग गये। कुछ असामाजिक तत्वों ने बच्चा चोर का अफवाह फैला दिया। फिर क्या गांव के दर्जनों लोग लाठी डंडे से लैस होकर विक्षिप्त को दौड़ा दौड़ा कर खेतों में पीटने लगे।

विक्षिप्त युवक को किसी तरह कुछ लोंगों ने बचा कर मां कात्यायनी मंदिर लाकर उसे बंद कर दिया। इसके बाद उसकी जान बच सकी। इधर पूछताछ में विक्षिप्त अपना नाम भी सही ने नहीं बता पा रहा है। बार बार अपना नाम व पता कुछ से कुछ बता रहा है। इधर इस घटना की सूचना मानसी पुलिस को दी गई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *