बिहार के मधेपुरा में स्कूल से घर लौट रहे 10 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा, बिहार में मधेपुरा के आलमनगर में रॉयल हेरिटेज स्कूल से घर लौट रहे 10 वर्षीय छात्र की बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। नकाबपोश बदमाशों ने आलमनगर-बजराहा रोड पर स्थित गौरीनगर डीएवी के पास गुरुवार सुबह करीब 11.40 बजे वारदात को अंजाम दिया। आयुष बजराहा गांव निवासी सुमन कुमार का पुत्र था।

बजराहा गांव निवासी सुमन कुमार का पुत्र आयुष कुमार आलमनगर के रॉयल हेरिटेज स्कूल में कक्षा दो का छात्र था। स्कूल में छुट्टी होने के आयुष अपने दादा के साथ बाइक पर पीछे बैठ घर जा रहा था। इसी बीच अठगामाबासा व डीएबी स्कूल के बीच शिशबन्नी के नजदीक पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने गोली चला दी। गोली आयुष की कनपटी में लगते हुए बाहर निकल गयी।

गोलियों की आवाज सुन मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी। स्थानीय लोगों की मदद से खून से लथपथ बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टर ने आयुष को मृत घोषित कर दिया। लोगों के बीच यह भी चर्चाएं थी कि बदमाशों ने सुरेश मेहता को मारने की नियत से गोली चलाई होगी।

एसडीपीओ सीपी यादव ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है। घटना का कारण जमीन विवाद या पुरानी रंजिश माना जा रहा है। आवेदन मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *