बिहार के मुंगेर में भारी मात्रा में हथियार एवं अर्धनिर्मित हथियार के साथ दो गिरफ्तार

मुंगेर, बिहार के मुंगेर में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार एवं अर्धनिर्मित हथियार के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसपी गौरव मंगला ने बताया की गुप्त सूचना के आधार पर दो थाना की पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की गयी जहां भारी मात्रा में निर्मित और अर्धनिर्मित हथियार और हथियार बनाने के उपक्रम बरामद किये गये।

एसपी ने कहा कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में छापेमारी के दौरान तीन मिनीगन फैक्ट्री का उदभेदन किया गया और एक पिस्टल, 2 अर्धनिर्मित पिस्टल, तीन बेश मशीन के साथ मोहम्मद शमशाद की गिरफ्तारी की गयी।

दूसरी और बरियारपुर थानाध्यक्ष राजरतन ने गुप्त सूचना के आधार पर अखाड़ा मोड़ के पास पल्सर बाइक से जा रहे एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस को उसके पास एक बैग में 25 पिस्टल मिले।

गिरफ्तार हथियार तस्कर मोहम्मद शमीम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरदह का रहने वाला है और एक बार अवैध हथियार के मामले में जेल जा चुका है।

एसपी ने कहा कि गिरफ्तार मोहम्मद शमीम शामपुर एवं बरियारपुर थाना क्षेत्र के इलाके ऋषिकुंड जलाकुंड के पास अवैध हथियार का निर्माण कर दूसरे इलाको में निर्मित अवैध हथियार का सप्लाई करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *