बिहार के लखीसराय में नक्सलियों ने दो को एके 47 से भूना

लखीसराय, बिहार में लखीसराय जिले के चानन में पुलिस मुखबिरी के आरोप में बाइक सवार नक्सलियों ने दो को एके 47 से भून डाला। घटना को चानन थाना के मननपुर महादलित टोला मुख्य सड़क स्थित भिखारी मोदी के चाय नाश्ता की दुकान पर अंजाम दिया गया। पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। दिनदहाड़े हुई डबल मर्डर की इस घटना के बाद गांव में दहशत व्याप्त है, वहीं परिजन काफी डरे सहमे हैं। घटना की वजह बताने से लोग इंकार कर रहे कर रहे हैं।

नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में मदन यादव और एक चालक को गोलियों से भून दिया। मृतक मदन यादव मननपुर बस्ती निमियाटाड़ का जबकि चालक छोटू कुमार भलूई गांव का रहने वाला था।

जानकारी के मुताबिक मदन यादव जमुई से भलूई हॉल्ट उतकर भलूई मुखिया गणेश रजक की गाड़ी से मननपुर नहर स्थित भिखारी मोदी की दुकान पर आया। तभी बाइक पर सवार दो नक्सलियों ने मदन पर गोलियों की बौछार कर दी।

नक्सलियों की गोली से बचने के लिए मदन सौ मीटर तक भागा भी लेकिन नक्सलियों ने पीछा कर उसे गोली मार दी। चार गोली मदन के सिर, पेट और अन्य हिस्सों में लगी। मदन की हत्या के बाद नक्सलियों ने मुखिया के गाड़ी चालक भलाई निवासी छोटू कुमार को भी तीन गोली मारकर मौत की नींद सुला दी।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि हत्या के दौरान वहां हथियारों के साथ 15 से 20 नक्सली मौजूद थे। हत्या में एके47 और इंसास रायफल के इस्तेमाल की बात भी कही जा रही है। लोगों ने बताया कि हत्या के बाद सभी नक्सली लाल सलाम के नारे लगाते हुए जंगल की तरफ निकल गया।

घटना के बाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे लखीसराय एएसपी अभियान पवन उपाध्याय ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि घटना को नक्सलियों ने अंजाम दिया है, आगे जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *