बिहार के सीवान में ट्रक व छात्रों से भरी बस में आमने-सामने टक्कर

सीवान, बिहार के सीवान-बसंतपुर मुख्य मार्ग पर जीबीनगर थाना के नथनपुरा गांव के नजदीक गुरुवार की सुबह ट्रक व छात्रों से भरी बस में आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतना जबरदस्त थी कि बस व ट्रक दोनों के ड्राइवर इंजन में ही फंस गए। छात्रों से भरी बस की दुर्घटना की खबर मिलते ही क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। इस घटना में छह छात्र घायल हो गए हैं। वहीं,ट्रक चालक विशाल राय की मौत हो गई।

घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी छात्रों को किसी तरह बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जीबीनगर व सराय थाने की पुलिस पहुंच गई। इसके बाद जेसीबी के सहारे ट्रक में फंसे चालक को काफी प्रयास के बाद निकाला जा सका।

बस के चालक को जेसीबी से निकालने में असफल होने के बाद प्रशासन द्वारा तुरंत गैस कटर की व्यवस्था की गई। फिर बस के इंजन को कटिंग कर चालक को निकाला गया। दोनो चालकों को पुलिस द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत नाजुक है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह नौतन थाने के राजकीय मध्य विद्यालय सेमरिया के छात्रों की एक टोली मुख्यमंत्री परिभरमण योजना के तहत बसन्तपुर के रास्ते पटना जा रहा थी। बस में छात्रों के अलावा चार शिक्षक भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *