मनसे की 9 फरवरी को अवैध घुसपैठियों को भगाने के लिए एक विशाल रैली

मुंबई, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने मुंबई में कहा कि हम 9 फरवरी को पाकिस्तान और बांग्लादेश से आने वाले अवैध घुसपैठियों को भारत से बाहर भगाने के लिए एक विशाल रैली निकालेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं कुछ मुद्दों पर राज्य के गृह मंत्री या मुख्यमंत्री से मिलूंगा। भारत में मुस्लिम मौलवी दूसरे देशों में जाते हैं, किसी को नहीं पता कि वे क्या करते हैं, यहां तक ​​कि पुलिस भी वहां नहीं जा सकती।

गौरतलब है कि आज मुंबई में अपनी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के दिन भर के महा अधिवेशन (मेगा मीटिंग) के बाद राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अपना नया पार्टी ध्वज लॉन्च किया। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने अपने बेटे अमित ठाकरे को भी आज पार्टी में शामिल किया है।

बता दें कि हाल में महराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के बीच गठबंधन की चर्चा थी। बीजेपी और एमएनएस के बीच उस समय गठबंधन होने की चर्चा शुरू हुई थी जब हाल में एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात हुई थी। राज ठाकरे ने संकेत दिया था कि उनकी पार्टी एक नई पहचान और एक नई विचारधारा के साथ खुद को मजबूत करेगी।

एमएनएस के एक वरिष्ठ नेता ने एचटी से कहा था कि हमारी पार्टी का एक धड़ा चाहता है कि बीजेपी के साथ एमएनएस गठबंधन करे। राज्य में महाराष्ट्र विकास अघाड़ी की सरकार बनने के बाद प्रदेश की राजनीति में बदलाव आया है। एमएनएस और बीजेपी दोनों को एक दूसरे की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *