महाराष्ट्र के पुणे में स्पा की आड़ में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, चार विदेशी महिला गिरफ्तार

पुणे, महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस ने स्पा की आड़ में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मामला शहर के विमान नगर का है। पुलिस ने देह व्यापार के धंधे में जबरन धकेली गई चार विदेशी महिलाओं को मुक्त कराया।

पुलिस ने बताया कि यह रैकेट बंटी कुमार कांतिभाई पटेल नाम का शख्स चला रहा था, जो कि मीना नगर सोसाइटी का रहने वाला है। बंटी के साथ इस रैकेट में नागालैंड की 24 वर्षीय एक युवती का नाम भी सामने आया है जो कि नागालैंड की रहने वाली है। पुलिस को सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर (ली विक्टोरिया स्पा एंड सैलून सेंटर) की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने छापा मारा तो यहां नौकरी के झांसा देकर थाईलैंड से बुलाई गई महिलाओं से देह व्यापार कराने का मामला सामने आया। इन विदेशी महिलाओं की उम्र 31 से 40 के बीच है।

पुलिस ने बताया कि महिलाओं को टूरिस्ट वीजा पर लेकर आया गया था और उन्हें कम से कम 50000 रुपए प्रति माह के वेतन पर काम दिलाने का वादा किया गया था।

पुलिस इंस्पेक्टर दिलीप शिंदे ने बताया कि इन महिलाओं में से तीन क्लॉवर पार्क में रहती थीं और एक आदर्श नगर में रहती थी। पुलिस छापेमारी में मौके से कई मोबाइल और 6000 रुपए की नगदी बरामद हुई।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 370 और 370ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *