मुंबई में लोकल ट्रेन के डिब्बे में आग लगने से मची अफरातफरी

मुंबई, महाराष्ट्र के मुंबई में बुधवार को बताया जा रहा है कि मुंबई में लोकल ट्रेन के डिब्बे में आग से अफरातफरी मच गई। जिसके बाद ट्रेन के डिब्बे में लगी आग पर जल्द काबू पा लिया गया।

ट्रेन में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

बताया जा रहा है कि यह हादसा नवी मुंबई के वशी स्टेशन में हुआ है। यह लोकल ट्रेन सीएसटी से पनवेल जा रही थी।

मध्य रेलवे ने बताया है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और इस रूट पर सभी ट्रेन सर्विस सामान्य रूप से काम कर रही है।

मध्य रेलवे ने बताया है कि हार्बर लाइन पर वाशी स्टेशन पर एक लाकल ट्रेन का ओवरहेड इक्विपमेंट ट्रिप हो जाने के बाद ट्रेन के पैन्टोग्राफ में कुछ लपटें तथा बहुत धुआं निकलता देखा गया, जिसे स्टेशन पर मौजूद रेलवे स्टाफ ने तुरंत बुझा दिया। किसी के ज़ख्मी होने की ख़बर नहीं है। सभी सेवाएं अब सामान्य रूप से जारी हैं।

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि आग की जानकारी मिलते ही मुंबई और पनवेल के बीच लोकल ट्रेनों की सेवाओं को रोक दिया गया था। अधिकारियों ने कहा कि आग पर काबू पाने के बाद अब सभी सेवाएं सामान्य रूप से कार्य कर रही हैं।

उधर, हादसे का एक विडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि ट्रेन में आग लगने से स्टेशन पर हड़कंप मच गया है। कर्मचारी जहां आग बुझाने में जुटे रहे, वहीं कुछ यात्रियों ने इसका विडियो बनाकर वायरल कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि फिलहाल स्थिति काबू में है और सेवाएं शुरू हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *