यूपी के कानपुर में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

कानपुर, यूपी में कानपुर के चकेरी क्षेत्र के ग्रेटर कैलाश में ठेकेदारी और लेनदेन के विवाद में सिपाही के बेटे ने लाइसेंसी बंदूक से कांग्रेस नेता को गोली मार दी। उसे पास के नर्सिंग होम ले जाया गया। यहां हालत गंभीर देख हैलट रेफर कर दिया गया। हैलट में डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

ग्रेटर कैलाश नगर निवासी रवि यादव घर के पास ही एक प्लाट बनवा रहे हैं। रवि ने निर्माण कार्य का ठेका जाजमऊ निवासी प्रशांत को दिया था। जहां दोनों के बीच 80 हजार रुपये लेनदेन का विवाद हो गया था। बुधवार दोपहर 2:30 बजे प्रशांत के पिता से रवि का विवाद हो गया। इसके बाद प्रशांत की तरफ से केडीए कालोनी निवासी कांग्रेस नेता शोएब खान अपने करीब एक दर्जन साथियो के साथ पहुंच गया। दोनों तरफ से मारपीट हुई तो प्रशांत पक्ष ने ईंट पत्थर चला दिया।

आरोप है कि रवि घर से लाइसेंसी बंदूक ले आया और गोली चला दी। गोली शोएब के सीने में गोली लगी। शोएब के साथी उसे घायल अवस्था में पहले पास के नर्सिंग होम ले गए, जहां से उसे हैलेट रेफर किया गया। हैलट में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपी रवि मौके से भाग निकला। रवि यादव उन्नाव के हसनगंज थाने में तैनात सिपाही यशवंत यादव का बेटा है।

मौके पर एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल समेत पुलिस बल पहुंचा। रवि के घर से पुलिस ने बंदूक भी बरामद की। एसपी पूर्वी ने बताया कि लेनदेन के विवाद में प्रशांत की तरफ से शोएब आया था। जिसे रवि ने गोली मार दी। हत्यारोपित रवि की तलाश की जा रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *