लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी समारोह से लौटते वक्त राजद जिला अध्यक्ष समेत चार की मौत

अररिया, राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजप्रताप की शादी समारोह से लौटते वक्त रविवार अहले सुबह फारबिसगंज में सरसी पुल के पास हुई दुर्घटना में किशनगंज के राजद जिला अध्यक्ष इंतखाब आलम समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में राजद के पूर्व प्रदेश महामंत्री इकरामुल हक बागी, किशनगंज के दिघलबैंक के प्रखंड अध्यक्ष पप्पू और स्कोर्पियो चालक साहिल शामिल हैं। सभी किशनगंज के रहने वाले हैं।

इंतखाब आलम के पिता रफीक आलम पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। वहीं मृतक इकरामुल हक बागी के पिता इस्लामुद्दीन बागी बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री रह चुके हैं। चारों शवों को पोस्टमाटर्म के लिए अररिया सदर अस्पताल लाया गया है। जैसे ही लोगों को घटना की जानकारी मिली अस्पताल में हुजूम लग गया है। राजद के नेता, कार्यकर्ता और आमलोग अस्पताल में जुट गए हैं।

बताया जा रहा है कि शादी समारोह से लौटने के क्रम में सुबह करीब 5 बजे जब गाड़ी फारबिसगंज सरसी पुल के पास पहुंची संभवतः चालक को नींद आ गई। गाड़ी पर से नियंत्रण खो गया और गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलटी खाते हुए उलटी दिशा अररिया से फारबिसगंज जाने वाली साइड में चली गई।

इस क्रम में गाड़ी उस लेन में आ रहे तेल के एक टैंकर से भी टकराई। टैंकर को नुकसान होने के कारण उसके चालक ने गाड़ी वहीं रोक दी। लेकिन राजद नेताओं की गाड़ी पलटी खाने के बाद इतनी बुरी तरह से सड़क पर रगड़ खाई थी कि गाड़ी का ऊपरी हिस्सा खत्म हो गया। गाड़ी पर सवार चारों की मौके पर ही मौत हो गई। वहां जुटे लोगों और पुलिस ने गाड़ी पर लगे जिला अध्यक्ष के बोर्ड और आधार कार्ड से मृतकों की पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी।

किशनगंज राजद जिला अध्यक्ष इन्तेखान आलम,पूर्व मंत्री इस्लाम वागी के पुत्र राजद नेता इक्रामूलहक़ वागी,पप्पू सहित चार लोगों के सड़क दुर्घटना में मौत की खवर सुन कर राजद कार्यालय का झंडा झुका दिया गया। शाम में 3.30 बजे एक शोक सभा का आयोजन किया जाएगा। इसकी जानकारी कार्यालय सचिव चंदेश्वर प्रसाद सिंह ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *