लालू यादव के आवास से उनकी बहू ऐश्वर्या राय रोते हुए निकली बाहर

पटना, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आवास से उनकी बहू ऐश्वर्या राय रोते हुए बाहर निकली हैं। शुक्रवार को ऐश्वर्या के रोते हुए राबड़ी आवास से निकलने की तस्वीरें कैद हो गई । हाथ में बैग थामे ऐश्वर्या राय अकेले ही घर से बाहर निकलीं और गाड़ी में बैठकर वहां से चली गईं। इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उन्हें रोते हुए देखते रह गए।

ऐश्वर्या किस बात पर नाराज होकर रोते हुई अपने ससुराल से चली गईं इसका पता नहीं चल सका है।

पिछले साल मई में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप से शादी होने के बाद ऐश्वर्या अपने ससुराल राबड़ी देवी के सरकारी आवास में रह रही थीं। पति तेज प्रताप यादव द्वारा पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद भी ऐश्वर्या ने ससुराल नहीं छोड़ा था। लेकिन शुक्रवार को जिस तरह से वो राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं, उससे कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

बता दें कि लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने पिछले साल 2 नवंबर को पटना के फैमिली कोर्ट में ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी लगाई थी। तेज प्रताप की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती ऐश्वर्या से 12 मई, 2018 में धूमधाम से शादी हुई थी। उन्होंने अपनी पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था और कहा था कि घुट-घुट कर जीने का कोई फायदा नहीं है। उनके इस कदम से उनके माता-पिता (लालू यादव-राबड़ी देवी) काफी परेशान हो गए थे। उन्होंने पति-पत्नी (तेज प्रताप-ऐश्वर्या राय) के बीच काफी सुलह-समझौता कराने की कोशिश की लेकिन अभी तक नाकाम साबित रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *