वाराणसी में इंजन आयल गिराकर स्कोर्पियो में रखा नोटों से भरा बैग ( 25 लाख ) उड़ाया

वाराणसी, वाराणसी में कैंट थाना क्षेत्र के पांडेयपुर में बुधवार की दोपहर एक बाऱ फिर उचक्कों ने इंजन आयल गिराकर स्कोर्पियो में रखा नोटों से भरा बैग उड़ा दिया। बैग में करीब 25 लाख रुपये होने की बात कही जा रही है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल में जुट गई है। शहर में इस तरह से इंजन आयल गिराकर उचक्कागिरी की घटनाएं लगातार होने के बाद भी पुलिस असहाय नजर आ रही है। दो दिन पहले ही प्रयागराज से वाराणसी आए पाइप कारोबारी के साथ भी ठीक इसी तरह से उचक्कागिरी हुई थी।

बताया जाता है कि सहकारी बैंक के कर्मचारी लगभग 25लाख रुपये शहर के किसी बैंक में जमा करने के लिए स्कार्पियो से निकले थे। गाड़ी में चालक के अलावा दो लोग थे। इसी दौरान दोपहर ढाई बजे पाण्डेयपुर चौराहे से लालपुर में बर्थडे केक लेने के लिए एक दुकान पर रुके। गाड़ी रुकते ही एक युवक स्कार्पियो के अगले हिस्से पर इंजन आयल फेंककर भाग जाता है।

स्कार्पियो सवार जाने की तैयारी में थे, तभी दूसरा युवक आकर गाड़ी से आयल गिरने की बात कहता है। बारी बारी से तीनों लोग गाड़ी से बाहर निकले अौर बोनट खोलकर इंजन को चेक करने लगे। इसी दौरान एक उचक्का आया और पीछे की सीट पर रखा बैग लेकर फरार हो गया।

गाड़ी चेक करने के बाद बोनट बन्द कर तीनो लोग वापस गाड़ी में बैठे तो बैग गायब देख भौंचक रह गए। तत्काल डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी। कुछ देर में ही स्थानीय पुलिस के अलावा एसएसपी, एसपीसिटी और सीओ कैन्ट मौके पर पहुंचे। एक दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा तो पूरी घटना उसमें कैद दिखाई दी। पुलिस फिलहाल यह नहीं बता रही है कि कुल कितने रुपये उचक्कों के हाथ लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *