सप्तक्रांति एक्सप्रेस में टिकट मांगने पर टीटीई को चाकू मारकर किया घायल

गोरखपुर, मुजफ्फरपुर से आनंद विहार जा रही सप्तक्रांति एक्सप्रेस में सोमवार को कप्तानगंज के पास दो मनबढ़ों ने टिकट मांगने पर टीटीई को चाकू मारकर घायल कर दिया। रफ्तार धीमी होने का फायदा उठाते हुए दोनों ट्रेन से कूद कर फरार हो गए।

कंडक्टर की सूचना पर गोरखपुर में मेडिकल टीम की देखरेख में टीटीई को रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इमरजेंसी में इलाज के बाद डॉक्टरों ने टीटीई को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

सोमवार को मुजफ्फरपुर से चली 12557 सप्तक्रांति एक्सप्रेस शाम करीब छह बजे कप्तानगंज पहुंची। वहां एस-10 कोच में दो युवक चढ़े। मुजफ्फरपुर के रहने वाले टीटीई अंजनी कुमार ने जब उनसे टिकट मांगा तो दोनों ने टिकट न होने की बात कही। टीटीई ने जब पेनाल्टी देने को कहा तो दोनों भड़क गए और उनसे उलझने लगे। अंजनी कुमार ने कंट्रोल को यह सूचना देनी चाही तो मनबढ़ों ने उनके पेट में चाकू मार दिया और ट्रेन से कूदकर फरार हो गए।

चाकू लगने से घायल टीटीई को यात्रियों ने सीट पर बैठाया और कंडक्टर को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर स्लीपर कोच में आए कंडक्टर ने घटना की जानकारी गोरखपुर कंट्रोल को दी। तब तक ट्रेन गोरखपुर के पास पहुंच गई थी। गोरखपुर में ट्रेन के पहुंचते ही वहां पहले से ही मौजूद डॉक्टरों की टीम ने प्राथमिक उपचार कर टीटीई को रेलवे अस्पताल में भर्ती करा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *