सीवान में नहर निर्माण ठेकेदार सुमित तिवारी की गोलीमार कर हत्या

सीवान, सीवान जिले के पचरुखी थाने के पड़ौली नहर के पुल के समीप रविवार की दोपहर नहर निर्माण कर रही कंट्रक्शन कम्पनी में मजदूर की सप्लाई करने वाले ठेकेदार की बाइक सवार अपराधियों ने गोलीमार हत्या कर दी। मृतक वैशाली जिले के हाजीपुर सदर निवासी सुमित तिवारी था।

रविवार की दोपहर सुमित तिवारी अपने एक अन्य सहयोगी के साथ बाइक से पड़ौली में चल रहे नहर निर्माण कार्यस्थल पर आ रहा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार छह की संख्या में अपराधियों ने ठेकेदार की बाइक का पीछा कर नहर के पुल के समीप रोक दिया। मौके की नजाकत को देखते हुए सुमित अपनी गाड़ी छोड़कर भागने लगा। लेकिन, अपराधियों ने भागने के क्रम में ही उसका पीछा कर कनपटी पर दो गोली मार दी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

इधर अपराधियों द्वारा सुमित की हत्या के बाद उसके बाइक पर सवार साथी के अलावा नहर में काम कर रहे सभी मजदूर भाग चले। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को दी।

हत्या की सूचना मिलते ही पचरुखी, सराय, दरौंदा व हसनपुरा थाने की पुलिस के अलावा एसपी नवीनचन्द्र झा भी घटनास्थल पर पहुंच गए। एसपी ने अधिकारियों को अपराधियों के धड़-पकड़ का दिशा-निर्देश देने के साथ ही आवश्यक जांच पड़ताल की। एसपी के निर्देश पर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *