सौतेले भाइयों ने अपने दो सौतेले भाइयों, सौतेली मां और पिता की गोली मारकर दी हत्या

सीतामढ़ी, बिहार के सीतामढ़ी में डुमरा थाने के पंचोरी गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई । ये घटना रविवार की रात करीब 2 बजे की बताई गई है। हत्यारों ने गोली मारने के बाद तेजधार हथियार से सभी सदस्यों के गर्दन भी काट दी। इस घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है। मृतकों में 60 वर्षीय रामविलास साह, उनकी पत्नी सुनीता देवी और दो पुत्र राहुल कुमार और नवल साह शामिल है।

पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए मृत रामविलास साह के तीन सौतेले पुत्रों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि घटना को अंजाम जमीन और संपत्ति संबंधी विवाद को लेकर दिया गया है ।

मिली जानकारी के अनुसार रामविलास ने दो शादी की थी । वह अपनी पहली पत्नी से अलग होकर दूसरी पत्नी के साथ रह रहा था। पहली पत्नी से उसे 3 पुत्र थे और दूसरी पत्नी से भी दो पुत्र हुए थे। इन दोनों के बीच जमीन संबंधी विवाद चल रहा था । इसी को लेकर सौतेले भाइयों ने ही अपने दो सौतेले भाइयों, सौतेली मां और पिता की हत्या कर दी।

एसपी विकास बर्मन ने बताया कि एक ही परिवार के चारों की हत्या आपसी विवाद को लेकर की गई है । इस मामले में तीनों सौतेले बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

गिरफ्तार बेटों के नाम हैं – बिट्टू कुमार , रोहित कुमार और पप्पू कुमार। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। गांव में सन्नाटा पसरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *