बिहार के सुपौल में घर के बाहर दरवाजे पर बैठे पार्षद पति ललित यादव की गोली मारकर ह्त्या

सुपौल,              बिहार के सुपौल जिले में घर के बाहर दरवाजे पर बैठे वार्ड-28 की पार्षद के पति ललित यादव को बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार की शाम गोलियों से भून डाला। पूर्व पार्षद के सिर और छाती पर तीन गोली लगी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। निजी क्लिनिक ले जाने पर डॉक्टर ने ललित को मृत घोषित कर दिया। ललित 2007 से 2017 तक वार्ड 28 के पार्षद रहे थे। वर्तमान में उनकी पत्नी निशा भारती पार्षद है।

गुरुवार शाम सात बजे ललित बाहर बैठकर अलाव सेंक रहे थे। अचानक दो बाइक पर सवार पांच बदमाश वहां पहुंचे और ललित पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। शरीर पर जहां-तहां पांच गोली लगने के बाद ललित वहीं गिर पड़े। गोलियों की आवाज सुनकर पत्नी और बेटा बाहर निकले। तब तक पड़ोसी भी जुटे। इसके बाद ललित को एक निजी क्लिनिक ले जाया गया। वहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद सदर अस्पताल में भारी संख्या में वार्ड के लोग और शहर के उसके जानने वाले पहुंचे हुए हैं। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल रहा है।

परिजनों के मुताबिक दो बाइक पर करीब चार से पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़ पड़े। लेकिन तब तक सभी अपराधी फरार हो गए। वारदात के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक ललित यादव को राजद समर्थक कहा जाता है। हालांकि, किन वजहों से ललित यादव की हत्या हुई है। इस बारे में परिजन भी फिलहाल कुछ नहीं कह रहे हैं।

सदर थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। परिजनों की ओर से अब तक किसी भी अपराधी का नाम स्पष्ट नहीं किया गया है, लेकिन पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए हर स्तर से जांच शुरू कर दी है। जल्द ही हत्यारे पुलिस गिरफ्त में होंगे।

 

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए