कर्नाटक के धारवाड़ में टेंपो और टिपर की टक्कर में 11 की मौत

बेंगलुरु,                कर्नाटक के धारवाड़ में शुक्रवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा उस समय हुआ जब टेंपो ट्रैवलर और एक टिपर की टक्कर आपस में टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि टिपर मैं बैठी दस महिलाओं और चालक की मौत हो गई है। ये सड़क हादसा धारवाड़ शहर से 8 किलोमीटर दूर चौक के पास हुआ है। पुलिस ने बताया कि मरने वाले अधिकतर लोग दावनगेरे जिले के थे।

बताया जा रहा है कि जिन महिलाओं की मौत हुई हैं, वे दावणगेरे में महिला क्लब से जुड़ी हुई थीं। ये सभी गोवा जा रही थीं, तभी धारवाड़ में यह हादसा हो गया। इस घटना में अन्य पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और दो को हल्की चोट है। इन सबको हुबली में केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इनका इलाज हो रहा है।

इस हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। पीएम मोदी ने लिखा, ‘कर्नाटक के धारवाड़ जिले में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत होने से दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में, शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी सांत्वना हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।’

धारवाड़ पुलिस ने बताया कि कुल 17 लोग घूमने के लिए गोवा जा रहे थें यह हादसा अल सुबह 3 बजे हुआं जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई और 7 लोग घायल हो गए हैंं। हादसे में घायल हुए लोगों को दो अलग.अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में एक क्लब की 10 महिला सदस्यों की मौत हो गई है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए