पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में चार उम्मीदवार की चाइनीज बीमारी कोरोना से मौत

कोलकाता,                          पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में एक मालदा जिले से निर्दलीय उम्मीदवार की सोमवार रात कोरोना की वजह से मौत हो गई। 42 वर्षीय समीर घोष ऐसे चौथे उम्मीदवार हैं, जिनकी जान कोरोना के कारण गई है। वह 15 अप्रैल को कोरोना से संक्रमित हुए थे। बंगाल चुनाव में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो सहित कई उम्मीदवार अभी तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

समीर घोष मालदा के बैस्णबनगर से निर्दलीय उम्मीदवार थे। इस इलाके में चुनाव आखिरी चरण में यानी गुरुवार को होना है।

इस महीने में अभी तक तीन अन्य उम्मीदवार- प्रदीन नंदी, रिजाउल हक, और काजल सिन्हा कोरोना की वजह से जान गंवा चुके हैं। प्रदीप जहां रिवॉल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी से जानगीपुर उम्मीदवार थे तो हीं रिजाउल हक शमशेरगंज से कांग्रेस की टिकट पर लड़ रहे थे और काजल सिन्हा खारदाह सीट से टीएमसी की उम्मीदवार थीं।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की अफवाहों को लेकर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने न सिर्फ कोरोना संक्रमित होने की खबरों के झूठा बताया बल्कि ये भी जानकारी दी है कि वो अपने परिवार के साथ छुट्टी पर हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि वो स्वस्थ हैं। मिथुन ने ये भी कहा कि ‘एक महीने तक लगातार कैंपेन करने के बाद अब मैं अपने परिवार के साथ छुट्टियां इंजॉय कर रहा हूं। अपने पसंदीदा खाने- बेलुई दाल और आलू पोश्तो के साथ’। सोशल मीडिया पर मिथुन चक्रवर्ती के कोरोना संक्रमित होने की अफवाह फैली हुई हैं और इस अफवाहों को लेकर फिल्मफेयर ने एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने इन अफवाहों को पूरी तरह गलत बताया है और कहा है कि वो स्वस्थ हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में सोमवार को कोरोना वायरस के 16 हजार नए मामले आए हैं। इस दौरान राज्य में कोरोना ने 68 लोगों की जान ले ली है। राज्य में अभी कोविड के 95 हजार के करीब ऐक्टिव मामले हैं।

राज्य में विधानसभा चुनाव जारी है और गुरुवार को आखिरी चरण का मतदान होना है। मतगणना 12 मई को होगी।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए