बिहार के सहरसा में ईंट भट्ठे पर चिमनी के लिए खोदे गए गड्ढे में नहाने गए पांच लड़कों की डूबने से मौत

सहरसा,            बिहार के सहरसा में शनिवार को ईंट भट्ठे पर चिमनी के लिए खोदे गए गड्ढे में नहाने गए पांच लड़कों की डूबने से मौत हो गई। पांचों बच्चों की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। मरने वाले सभी बच्चों की उम्र आठ से 12 साल के बीच की बताई जा रही है। पांचों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सहरसा जिले में ईंट भट्ठे पर चिमनी के लिए गड्ढा खोदा गया था। गड्ढे में पानी भी भरा था। बताते हैं कि गड्ढे में पानी भरा देख पांच बच्चे शनिवार को गड्ढे में नहाने के लिए कूद पड़े। गड्ढा ज्यादा गहरा था। पांचों बच्चे पानी ज्यादा होने की वजह से डूबने लगे। कुछ ही देर में सभी पानी में डूब गए। गड्ढे की तरफ लोगों की नजर पहुंची तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोग मौके पर पहुंच गए।

सभी बच्चों को किसी तरह से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक पांचों की मौत हो चुकी थी। घटना की खबर जब बच्चों के घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया। एक साथ पांच बच्चों की मौत से आसपास के क्षेत्र में भी मातम छा गया।

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ शंभुनाथ झा और सदर एसडीपीओ संतोष कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करने में जुटे है। मृतक बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए