बिहार के मोतिहारी में एक महिला व उसके दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या

मोतिहारी,          बिहार में मोतिहारी के मधुबन थाना के बहुआरा भान गांव में जमीन के हिस्से के विवाद में श्निवार की सुबह एक महिला व उसके दो मासूम बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी गयी। तीनों के शवों को बोरे में रखकर गायब करने का प्रयास किया जा रहा था। इसी बीच मृतका के भाई के पहुंच जाने से मामले का खुलासा हो गया।

तीनों के गले पर किसी चीज से जकड़े जाने का काला निशान पाया गया है। मृतकों की पहचान बहुआरा भान गांव के धर्मेन्द्र भगत की पत्नी धर्मशीला देवी (28), पुत्री काजल कुमारी (7) व पुत्र हिमांशु कुमार(4) के रूप में की गई है।

सूचना पर एसपी नवीन चंद्र झा, डीएसपी सुनील कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक मुकेश चंद्र कुंअर सहित मधुबन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और लोगों से पूछताछ की।

मृतका के भाई भगवानपुर ग्राम निवासी नागेन्द्र प्रसाद ने पुलिस को बताया है कि वे सुबह में करीब 8.30 बजे अपनी बहन की ससुराल बहुआरा भान गांव पहुंचे। उनकी बहन धर्मशीला देवी ने शुक्रवार की शाम मोबाइल पर बात कर भांजे की चांदी के हनुमानी में धागा लगवाने के लिए बुलाया था। जिस समय वे उसके घर पहुंचे, उस समय उनकी बहन के ससुर सुरेन्द्र भगत व भैंसुर जितेन्द्र प्रसाद अलग-अलग दो बोरे को कांधे पर रखकर घर से बाहर निकल रहे थे। जितेन्द्र प्रसाद की पत्नी कंचन देवी व दो अन्य व्यक्ति भी साथ थे। इन्हें देखते ही तीनों बोरे को छोड़कर भाग निकले।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए