रामपुर में डीसीएम – ईको कार की टक्कर में दूल्हा-दुल्हन समेत छह लोगों की मौत

लखनऊ,                  यूपी के रामपुर में लखनऊ-दिल्ली बाईपास पर मंसूरपुर बाईपास पर शनिवार को डीसीएम ने ईको को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार नोएडा निवासी दूल्हा-दुल्हन समेत छह लोगों की मौत हो गई। दोनों की दो दिन पहले शादी हुई थी। शादी के बाद सभी छह लोग दुल्हन को विदा कराकर नोएडा ले जा रहे थे। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया,जहां इलाज के वक्त एक-एक कर सभी छह ने दम तोड़ दिया। नोएडा के प्रभुपुरा थाना क्षेत्र के काछीपुर गांव निवासी धीरज की शादी बहराइच निवासी रिंकी के साथ दो दिन पहले हुई थी।

शादी के बाद परिवार के पांच लोग कार से विदा कराकर वापस नोएडा लौट रहे थे। जब उनकी ईको कार रामपुर में सिविल लाइंस क्षेत्र में मंसूरपुर बाईपास के पास पहुंची तो सामने से आती डीसीएम ने कार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार चला रहे नोएडा निवासी राहुल की मौत हो गई। हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान धीरज व उसकी नवविवाहिता पत्नी रिंकी की मौत हो गई। इसके साथ ही कार में सवार भतीजा बब्लू, भीम, कुसुम की भी मौत हो गई। इस तरह कार में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने परिजनों को मामले की फोन के जरिए दी,जिसके बाद देर शाम परिवार के कुछ लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। हादसे के बाद अस्पताल में कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी शगुन गौतम ने भी मौका मुआयना किया।

एएसपी डा.संसार सिंह ने बताया कि डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया है।

बाईपास पर हुए हादसे के बाद कई घंटो तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने ईको कार के नंबर के आधार पर पहले कार की पहचान की। पता चला कि यह कार नोएडा के प्रभुपुरा थाना क्षेत्र के काछीपुर गांव के राहुल की है। राहुल की शिनाख्त होने के बाद अन्य लोगों की पहचान हो सकी। पुलिस ने जब परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी तो मौके पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए