बिहार के कटिहार में बाढ़ के पानी में डूबने से दो सगी बहने समेत तीन बच्चियों की मौत

कटिहार,                  बिहार के कटिहार में बुधवार की शाम बाढ़ के पानी में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई। तीनों एक ही परिवार की थीं। इसमे दो बच्ची सगी बहने थीं। घटना बुधवार शाम करीब 4:30 बजे अमदाबाद थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव में हुई। ग्रामीणों के सहयोग से तीनों बच्चियों की लाश बरामद कर ली गई है।

जानकारी के अनुसार उत्तरी करिमुललापुर ग्राम पंचायत के वार्ड नंबर एक प्राणपुर गांव के बबलू मंडल की बेटी लक्ष्मी कुमारी (7 वर्ष), पूनम कुमारी (उम्र 5 वर्ष) और ब्यूटी कुमारी (5 वर्ष) अपने मामा के यहां रहने आई थी। वह बंगाल की रहने वाली थी। तीनों बहनें शाम को घर से बाहर घूमने निकली। इस दौरान गंगा नदी के बाढ़ के पानी से गुजरने के दौरान गहराई का अंदाजा नहीं लगा ।

ग्रामीणों का कहना है कि एक बच्ची के पानी में गिरने के बाद दो अन्य ने बचाने की कोशिश की। इस दौरान तीनों डूब गईं। जब ग्रामीण पहुंचते तीनों की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों का शोर सुनने के बाद परिजन वहां पहुंचे। कुछ देर बाद तीनों बच्चियों की लाश बरामद कर ली गई। सूचना मिलने पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया।

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि तीनों बच्चियों के शवों को बरामद कर लिया गया है। पोस्टमार्टम के लिए गुरुवार को सदर अस्पताल कटिहार भेजा जाएगा।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए