बिहार के कटिहार में हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटे व्यापारी से 16.30 लाख

कटिहार,         बिहार के कटिहार में कोढ़ा थाना अंतर्गत मूसापुर चौक के समीप हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े मधेपुरा के मवेशी व्यापारी से 16.30 लाख रूपये लूट फरार हो गए। अपराधियों ने लूटपाट के दौरान दहशत फैलाने के लिए हवा में दो गोली भी चलाई। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के मुताबिक मवेशी व्यापारी सत्यम सिंह के कर्मी संतोष यादव कार से अपने एक एक कर्मी के साथ खेरिया बाजार मवेशी की खरीद के लिए पूर्णिया होते हुए आ रहे थे। राष्ट्रीय उच्च पथ 31 पर मूसापुर चौक के समीप ब्रेकर होने के कारण कार की गति धीमी होते ही दो बाइक पर सवार नकाबपोश अपराधियों ने ओवरटेक कर कार रोक दिया। अपराधियों ने कार का शीशा खुलवा रूपया भरा बैग लूट लिया। बाइक सवार एक अपराधी ने हवा में गोली भी चलाई। आस पास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते अपराधी फायरिंग कर फरार हो गए।

बदमाशों की संख्या चार बताई जा रही है। घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे की बताई जा रही है।

सूचना मिलते ही कोढ़ा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक जितेेंद्र कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित से जानकारी ली। अपराधियों की पहचान को लेकर पुलिस घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाल रही है। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना से लोगों में दहशत है। अपराधियों की धर पकड़ को लेकर जगह जगह छापामारी की जा रही है।

बताते चलें कि एक माह के दौरान कोढ़ा थाना क्षेत्र में लूट की दो बड़ी घटना हुई है।

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने कहा कि मवेशी व्यापारी से लूट की घटना हुई है। इससे पूर्व भी पवई चौक के समीप लूटपाट की घटना हुई थी। पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्भेदन कर लिया था। मवेशी व्यपारी से हुई लूट की घटना का भी शीघ्र उद्भेदन कर अपराधियों को धर दबोचा जाएगा। अपराधियों की धर पकड़ को लेकर विशेष टीम का गठन किया गया है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए