जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों ने सरपंच को मारी गोली

कुलगाम,                                            जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने सरपंच को गोली मार दी। इलाज के दौरान सरपंच ने दम तोड़ दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले के औडोरा इलाके में आतंकवादियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। सरपंच ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। उधर, सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की दबिश शुरू कर दी है।

उधर, जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की सूचना है। जानकारी मिली है कि पुलवामा के चेवाकलां इलाके में दोनों पक्षों में मुठभेड़ हुई है। पुलिस और सुरक्षा बलों ने आतंकियों की घेराबंदी शुरू कर दी है।

एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के अडूरा इलाके में रात करीब 8 बजकर 50 मिनट पर आतंकवादियों ने शब्बीर अहमद मीर को उनके घर के निकट गोली मार दीं। उन्होंने कहा कि मीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मीर निर्दलीय सरपंच थे। अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी और हमलावरों की तलाश जारी है।

सरपंच की हत्या के बाद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट करके शोक व्यक्त किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि सरपंच शब्बीर मीर की हत्या से काफी दुखी और स्तब्ध हूं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक कार्यकर्ता मारे जाते हैं और हम शोक व्यक्त करते हैं और इसके बाद जीवन चलता रहता है और फिर से वैसी ही घटना होती है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़े दुख की बात यह है कि कुछ भी बदलता नहीं।

 

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए