झारखंड के धनबाद में सिंदरी स्थित डिनोबली स्कूल में सहपाठियों ने की 10वीं कक्षा के छात्र की हत्या

धनबाद,             झारखंड के धनबाद जिले में सिंदरी स्थित डिनोबली स्कूल में 10वीं कक्षा के छात्र अश्मित आकाश की हत्या कर दी गई है। हत्या क्लास रूम में हुई। उसके सहपाठियों ने मिलकर इतनी पिटाई कर डाली कि उसकी माैत हो गई। स्कूल में हिंसा के बाद अश्मित को धनबाद के सरकारी मेडिकल कालेज SNMMCH ( शहीद निर्मल महतो मेमोरियल कॉलेज एवं अस्पताल) लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

दसवीं के छात्र अश्मित आकाश (14) की स्कूल में सुबह किसी बात को लेकर दोस्तों के साथ मारपीट हो गई थी। मारपीट में अश्मित जख्मी हो गया। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने स्वजनों को सूचना दी। गंभीर अवस्था में छात्र को शहीद निर्मल महतो मेमोरियल कॉलेज एवं अस्पताल के इमरजेंसी विभाग में लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत घोषित करने के साथ ही स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

मृत छात्र के पिता प्रफुल्ल कुमार ने बताया कि मौत का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पा रहा है। हालांकि स्कूल के कुछ छात्र मेरे बेटे को कई दिनों से मारपीट कर रहे थे। आज भी मेरा बेटा स्कूल नहीं जाना चाह रहा था। लेकिन फिर एकाएक मन हुआ और वह स्कूल चला गया। स्कूल जाने के बाद यह घटना हो गई। उसने कहा कि मेरे बेटे की हत्या कर दी गई है। उसमें जो भी दोषी है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

मौत की सूचना के बाद अस्पताल में बिलख- बिलख कर रो रही मां ने कहा कि उसकी दुनिया उजड़ गई। मेरा बेटा एकाएक चला गया है। फिलहाल इमरजेंसी में काफी भीड़ लगी हुई है।

हादसे के बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। कक्षा में तीन छात्र मिलकर अश्मित को मार रहे हैं। इनमें एक छात्र की पहचान अश्मित की भाई ने की हैं। सिंदरी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए