बिहार के दरभंगा में पंजाब नेशनल बैंक पर धावा बोलकर 50 लाख रुपये से ज्यादा लूटकर फरार हुये अपराधी

दरभंगा,                बिहार के दरभंगा में अपराधी भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक पर धावा बोलकर 50 लाख रुपये से ज्यादा लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने इस दौरान गोलियां भी चलाईं।

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस को मौके से गोलियों को खोखे बरामद हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों का सुराग लगाने की कोशिश में जुटी है।

बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा है। शाम करीब चार बजे पांच हथियारबंद अपराधियों ने बैंक पर धावा बोला। अपराधियों ने बैंक के अंदर गार्ड और ग्राहकों को पिस्टल सटाकर लॉकर खुलवाकर लूटना शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए गोलियां भी चलाईं। अपराधियों ने बैंक में रुपए जमा करने आए एक निजी फाइनेंसकर्मियों से भी सात लाख रुपए लूट लिये और फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

बैंक की तरफ से पुलिस को सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शहर में नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया गया। बैक से कितनी राशि की लूट हुई है, इसका मिलान कर्मचारी कर रहे हैं।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए