गोंडा में प्रधान इसरावती के बेटे दुर्गेश की चुनावी रंजिश में गोली मारकर हत्या

गोंडा,            यूपी के गोंडा में छपिया के तांबेपुर की प्रधान इसरावती के बेटे दुर्गेश कुमार उर्फ भोलू सिंह की रविवार की दोपहर चुनावी रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मतृक के स्वजन आरोपित के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी समेत कई थानों की पुलिस तैनात है।

तांबेपुर गांव निवासी राहुल सिंह ने बताया कि रविवार को गांव के बाहर स्थित मंदिर के पुजारी परशुराम दास की पुण्यतिथि है। इस पर भंडारे का आयोजन किया गया है। उसका भाई भोलू सिंह व गांव के लोगों के साथ वहां पर तैयारी कर रहा था। जिस वक्त वह तख्त पर बैठकर सब्जी काट रहा था, उसी समय तीन लोग वहां पर पहुंचे। आरोप है कि उन्होंने पीछे से भाेलू सिंह को तमंचे से गोली मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहां पर मौजूद अन्य लोग भाग खड़े हुए।

घटना की जानकारी होते ही मृतक के स्वजन वहां पर पहुंच गए। स्वजन ने हंगामा शुरू कर दिया। मृतक के भाई ने गांव के ही दो लोगों समेत तीन पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। आरोपितों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर स्वजन अड़े हुए हैं। एएसपी शिवराज, सीओ संजय तलवार सहित कई थानों की पुलिस व पीएसी मौके पर पहुंच गई है।

चुनाव के वक्त मृतक पर भाजपा प्रत्याशी के प्रचार की गाड़ी में तोड़फोड़ किए जाने का आरोप लगा था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा किया था। अब इस हत्याकांड को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। मृतक के स्वजन चुनावी रंजिश में वारदात को अंजाम दिए जाने का आरोप लगा रहे हैं।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए