बिहार के शिवहर में मुखियापति सह जाप नेता सुबोध राय की गोली मारकर हत्या

शिवहर,                    बिहार के शिवहर में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की अलसुबह डुमरी कटसरी प्रखंड के रामवन गांव में मुखियापति सह जन अधिकार पार्टी के नेता सुबोध राय (52) की गोली मारकर हत्या कर दी। एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन बदमाशों ने मार्निंग वाक के लिए निकले मुखियापति को गोलियों से भून दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। अपराधियों ने ताबड़तोड़ उन्हें तीन गोलियां मारीं, गोली लगते ही मुखिया पति घटनास्थल पर ही गिर पड़े।

स्वजनों द्वारा आनन-फानन में जख्मी सुबोध राय को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत करार दिया। सुबोध की हत्या की खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। श्यामपुर भटहां थानाध्यक्ष विजय यादव के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस की टीम घटना की जांच में जुट गई है। पुलिस की टीम अपराधियों का पता लगा रही है।

एसपी अनंत कुमार राय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया हैं कि, अपराधियों की तलाश जारी है। इधर, घटना के बाद गांव में तनाव दिख रहा है। पुलिस की टीमें गांव में कैंप कर रही है।

बताते चलें कि, मृतक रामवन निवासी सुबोध राय पूर्व में मुखिया रह चुके है। वह पप्पू यादव की जन अधिकारी पार्टी से जुड़े थे। विधानसभा चुनाव में वह जन अधिकार पार्टी की टिकट पर सीतामढ़ी जिले के बेलसंड विधानसभा सीट से मैदान में उतरे थे। सुबोध राय की पत्नी मुन्नी देवी रामवन रोहुआ पंचायत की मुखिया हैं। नक्सलियों के खिलाफ लोहा लेने के चलते सुबोध राय इलाके में चर्चित रहे। एक आपराधिक मामले में वह जेल भी जा चुके थे। अभी हाल ही में सड़क की ईट उखाड़ने को लेकर उनके खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए