मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने संजय राउत से 10 घंटे तक की पूछताछ

मुंबई,                  शिवसेना सांसद संजय राउत से आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने करीब 10 घंटे तक पूछताछ की। संजय राउत सुबह करीब साढ़े 11 बजे दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे थे। वह रात करीब साढ़े नौ बजे ईडी दफ्तर से बाहर निकले।

मामला पात्रा चॉल नामक आवास परिसर के पुनर्विकास में कथित घोटाले का है। अप्रैल माह में ईडी ने मामले में संजय राउत के परिवार की संपत्तियों को भी कुर्क किया था। संजय राउत को ईडी पूछताछ के लिए दो समन भेज चुकी है। पहले 27 जून समन भेजा गया था और राउत को 28 जून को पेश होना था लेकिन, प्रस्तावित रैली का हवाला देते हुए राउत ने ईडी अधिकारियों से 7 जुलाई तक की मोहलत मांगी थी। जिसे ईडी ने खारिज किया और पेशी के लिए अगला समन 1 जुलाई के लिए दिया।

ईडी अधिकारियों द्वारा भेजे समन के मुताबिक, संजय राउत सुबह साढ़े 11 बजे पूछताछ के लिए पहुंचे। करीब 10 घंटे की पूछताछ के बाद रात साढ़े नौ बजे वो ईडी दफ्तर से बाहर निकले।

उधर, बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ता मौके पर मौजूद होने के कारण केंद्रीय एजेंसी के कार्यालय के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। कार्यालय की ओर जाने वाले रास्तों पर बेरिकेड्स लगा दिए गए थे।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए