अकबर ने कपिल मिश्रा को जान से मारने की दी धमकी, कहा “तुमको गोली मारने के लिए मेरे आदमी ने प्लान बना लिया है”

नई दिल्ली,                 दिल्ली में भाजपा नेता कपिल मिश्रा को ई-मेल के जरिए अकबर आलम नाम के किसी व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। मिश्रा ने सोमवार को ट्विटर पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर को टैग कर इसकी जानकारी दी कि उन्हें अकबर आलम नाम के किसी व्यक्ति से जान से मारने की धमकी वाला ईमेल मिला है।

ईमेल कर अकबर आलम ने लिखा है- कपिल मिश्रा आतंकवादी तुमको ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे। तुमको गोली मारने के लिए मेरे आदमी ने प्लान बना लिया है। यह ईमेल रविवार शाम 7.48 पर भेजा गया था।

धमकी के जवाब में कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा, ”ऐसी धमकियों से हम ना डरने वाले हैं, ना रुकने वाले हैं… कन्हैया लाल जी, उमेश कोल्हे जी जैसे जिहादी हिंसा के शिकार परिवारों के लिए हमारा अभियान और तेजी से चलेगा… हमारे साथ श्री रघुनाथ तो किस बात की चिंता।”

बता दें कि, उदयपुर के धान मंडी क्षेत्र में पिछले मंगलवार को नूपुर शर्मा समर्थक दर्जी कन्हैया लाल की दो लोगों ने बेरहमी के साथ चाकू से सिर कलम कर नृशंस हत्या कर दी थी और वारदात का एक वीडियो बना कर शोसल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया था।

इस घटना के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने शनिवार को उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात कर क्राउड फंडिंग के माध्यम से जुटाए गए एक करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता परिजनों को देने की घोषणा की थी।

कन्हैयालाल के घर पर परिजनों से मुलाकात और श्रद्धांजलि देने के बाद कपिल मिश्रा ने बताया था कि फंड रेजर के जरिये एक करोड़ रुपये की राशि एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया था, लेकिन लगभग 1 करोड़ 70 लाख रुपये एकत्रित हुए और लोग अभी भी योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक करोड़ रुपये की राशि कन्हैयालाल के परिजनों को ट्रांसफर कर दी जाएगी। मिश्रा ने कहा कि घटना के समय कन्हैया लाल की दुकान में मौजूद घायल ईश्वर को भी 25 लाख रुपये दिए जाएंगे।

इसके अलावा बुधवार को राजसमंद में घायल हुए पुलिस कॉन्स्टेबल संदीप को पांच लाख रुपये दिए जाएंगे। पुलिस कॉन्स्टेबल संदीप उस समय घायल हो गए थे जब हमले की नीयत से एक धार्मिक स्थल की ओर जाती एक भीड़ को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया था, उस दौरान हमले में कॉन्स्टेबल घायल हो गए थे।

कपिल मिश्रा ने कहा था कि महाराष्ट्र के अमरावती में हत्या किए गए उमेश प्रह्लाद राव कोले के परिजनों को भी 30 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए