छत्तीसगढ़ में महिला के साथ दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया तवे का मूठ 

रायपुर,          छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक घर में रविवार को 55 साल की एक बुजुर्ग महिला मृत हालत में मिली थीं। महिला का शव उनके घर में अर्धनग्न हालत में मिला था। आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म कर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया था तवे का मूठ । पुलिस ने उस शैतान को भी पकड़ा है जिसने महिला के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी।

महिला के पति की मौत हो चुकी थी और उनका कोई संतान नहीं थी। वो घर में अकेली रहती थीं तथा दूसरे के घरों में कामकाज कर जीवन-यापन करती थीं। उनकी मौत की जांच कर रही पुलिस ने एक ढाबे से संदिग्ध को हिरासत में लिया है। शुरू में तो उसने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की लेकिन सख्ती से पूछताछ में वो टूट गया और उसने एक भयानक जुर्म की कहानी बयां की है।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात वो उस इलाके में घूम रहा था। जब उसकी नजर घर के खुले दरवाजे पर पड़ी तो वो फुर्ती से घर के अंदर घुस गया। उसने घर में अकेली सो रही बुजुर्ग महिला को दबोच लिया और उन्हें धमका कर उनके साथ दुष्कर्म किया।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी महिला से दोबारा रेप करना चाहता था। लेकिन महिला ने उसके चंगुल से निकल कर भागने की कोशिश की तो वो उन्हें खींच कर अंदर ले गया। उसने उनकी पिटाई की और फिर प्राइवेट पार्ट में तवे का मूठ डाल दिया।

इसके बाद बुजुर्ग महिला उसके चंगुल से छूटने के लिए छटपटाने लगी तब उसने महिला के गले और छाती पर पैर ऱखकर उन्हें कुचला। महिला फिर भी जिंदा थी। यह देख आरोपी ने अपने हाथ से उनका गला दबा दिया और उन्हें मार डाला।

पुलिस ने बताया है कि आरोपी का नाम सूरज भोई है। वो इससे पहले करीब आधा दर्जन से ज्यादा अलग-अलग वारदातों को अंजाम दे चुका है। पता चला है कि जेल से छूट कर आने के बाद वो नई अपराध की रणनीति बनाता था। बहरहाल यह हैवान अब पुलिस के शिकंजे में है और उसे जेल भेजा गया है।

 

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए