गोरखपुर में इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आए दो ऑटो चालकाें की मौत

गोरखपुर,                 यूपी के गोरखपुर में तरंग रेलवे क्रासिंग पर गुरुवार की रात रेलवे ट्रैक पार करते समय इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आए दो ऑटो चालकाें की मौत हो गई, एक गंभीर रुप से घायल हो गया। डीएम व एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।चर्चा है कि दो युवक और भी थे जो रेलवे ट्रैक पार कर गए।

गोरखनाथ के जगेसर पासी चौराहा निवासी 28 वर्षीय अजय चौहान उर्फ भानु, हड़हवा फाटक निवासी 25 वर्षीय गोलू उर्फ प्यारे मोहन व शाहपुर के हड़हवा फाटक के रहने वाले अंबुल उर्फ आकाश ऑटो चलाकर परिवार की जीविका चलाते थे। गुरुवार की रात तीनों पैदल ही रेलवे ट्रैक पार करके तरंग क्रासिंग की तरफ आए थे। रात में 10.50 बजे तरंग क्रासिंग पर रेलवे ट्रैक पार करके पैदल ही घर जा रहे थे। तीनों के साथ में दो अन्य युवक भी थे। इसी दौरान लखनऊ से आने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस (12532) आ गई। आगे चल रहे दो युवक कूदकर रेलवे ट्रैक पार करने लगे। इसी दौरान पैर फिसलने से अजय, गोलू और अंबुज ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में मौके पर ही अजय व गोलू की मौत हो गई, जबकि अंबुज का दायां पैर कट गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश, एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर, जीआरपी व आरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंच गए।एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि गंभीर रुप से घायल अंबुज मेडिकल कालेज में भर्ती है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए