जम्मू कश्मीर में कांग्रेस की पूर्व विधायक स्वर्णलता अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

जम्मू/श्रीनगर,               कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक स्वर्णलता वीरवार को अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गई। जम्मू के त्रिकुटानगर स्थित पार्टी मुख्यालय में वीरवार दोपहर को आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री अशोक कौल, जम्मू पुंछ के सांसद जुगल किशोर शर्मा व पूर्व उपमुख्यमंत्री कविन्द्र गुप्ता आदि ने स्वर्णलता का पार्टी में स्वागत किया।

स्वर्णलता अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सदस्य व जम्मू कश्मीर में कांग्रेस की सरकार में राज्यमंत्री भी रही हैं।

इस मौके पर विचार व्यक्त करते हुए अशोक कौल ने कहा कि समय आ गया है कि जब हर कोई देश को सशक्त बनाने के लिए भाजपा व इसके कार्यकर्ताओं की भूमिका को समझ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिना स्वार्थ के देश व देशवासियों के लिए काम करने का लक्ष्य तय किया है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता भी देश सबसे पहले के सिद्धांत पर काम कर रहे हैं।

सांसद जुगल किशोर शर्मा ने स्वर्णलता का भाजपा में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की समपर्ण भाव से लोगों के लिए काम कर रही है। इससे प्रभावित होकर लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि स्वर्णलता के आने से भाजपा को मजबूती मिलेगी।

वहीं कविन्द्र गुप्ता ने कहा कि भाजपा जन कल्याण के साथ देश को मजबूत बनाने को समर्पित है। यही कारण है कि हर घर तिरंगा अभियान को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है।

स्वर्णलता ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में आई हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने देश को विश्व स्तर पर एक नई पहचान दिलाई है। जल्द देश एक सुपर पावर होगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह भाजपा में रहते हुए पार्टी, समाज की बेहतरी के साथ देश को मजबूत बनाने की दिशा में हर संभव सहयोग देंगी।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए