पटना में लूटपाट के दौरान सेना के जवान बबलू यादव की गोली मारकर हत्या

पटना,        पटना में कंकड़बाग थाना इलाके के ओल्ड बायपास स्थित चंदन ऑटोमोबाइल्स के पास अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सेना के जवान बबलू कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। यह वारदात गुरुवार सुबह 2:30 बजे की है। मूल रूप से राघोपुर के चांदपुरा गांव के निवासी बबलू पाटलिपुत्र स्टेशन की ओर बाइक पर जा रहे थे। इस दौरान कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और लूटपाट शुरू कर दी। बता दें, दिन में पटना में एक लड़की को गोली मारी गई थी।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह करीब 2.30 बजे बबलू कुमारकंकड़बाग थाना के चिड़ियांतर पुल के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें लूटपाट के इरादे से रोका और फिर जब बबलू कुमार ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें सिर पर गोली मार दी।

मृतक के पिता अमरनाथ यादव ने बताया कि बबलू कुमार यादव गुहाटी में तैनात थे और पटना में अपने बेटा का सेंट्रल स्कूल में एडमिशन करवाने आए थे। मृतक जवान का शव आर्मी ऑफिस दानापुर में रखा गया है।

परिवार के मुताबिक जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त बबलू कुमार पाटलिपुत्र से गुवाहाटी के लिए राजधानी एक्सप्रेस पकड़ने बाइक से जा रहे थे। चंदन ऑटो सर्विसेज के पास बाइक सवार दो आदमी पीछे से आए और पटना स्टेशन का रास्ता पूछने लगे। गाड़ी धीमी होते ही बदमाशों ने जवान बबलू कुमार यादव के सिर पर गोली मार दी। बाइक के पीछे बैठे हुए बबलू कुमार यादव गोली लगते ही बाइक से गिर गए। बाइक चला रहा शख्स डर की वजह से वहां से आगे निकल गया। बाइक पर बबलू यादव को स्टेशन पर छोड़ने जा रहा शख्स जब बाइक घुमाकर वापस वहां पहुंचा तो देखा कि बबलू यादव की गोली लगने से मौत हो चुकी है। इसके बाद बाइक चालक ने मोबाइल से उनके घर वाले को इस घटना की सूचना दी। खबर मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया। जवान बबलू कुमार यादव का शव दानापुर आर्मी ऑफिस लाया गया जहां सेना के अधिकारियों और जवानों ने उन्हें श्रधांजलि दी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया और आर्मी ऑफिस दानापुर में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कंकड़बाग थानेदार रविशंकर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। लूटपाट समेत अन्य पहलुओं पर भी तफ्तीश की जा रही है।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए