पति ने सड़क पर बीवी को तलाक, तलाक, तलाक बोला और उसे बाइक से मारी टक्कर

बांसवाड़ा,           राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में एक युवक द्वारा पत्नी को सड़क पर तीन तलाक देने और उस पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। आरोपी पति ने सड़क पर पहली बीवी को तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोला और धक्का देने के बाद उसे बाइक से टक्कर मारी। बीवी के पैरों पर गंभीर चोटे आई हैं। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी बीवी पर भी हाथापाई करने और गला दबाने का आरोप है। युवती की मां बचाने आई तो उसके साथ भी मारपीट की गई। राजातालाब थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

यह वारदात राजतालाब थाना क्षेत्र के दाहोद रोड पर वनविभाग ऑफिस के पास गुरुवार शाम की है। इंदिरा कॉलोनी हाल पिता के घर कूपड़ा निवासी परवीन पत्नी रिजवान अहमद शाद मां साबेरा के साथ बाजार में खरीदारी कर रही थी, तभी दाहोद रोड पर आरोपी पति रिजवान अहमद शाद दुपहिया लेकर आया। पहले तो दोनों के बीच कहासुनी हुई, इसके बाद पति ने धक्का देकर उसे गिरा दिया और बाइक से टक्कर मारी। सूचना मिलने पर महिला थाने से हेड कांस्टेबल पहुंची। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया।

महिला थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी इंदिरा नगर की एकजान कॉलोनी में रहता है। वह उसके जीजा के पास रहकर आर्किटेक्ट डिजाइनिंग का काम करता है।

महिला थाने के एएसआई लोकेंद्रसिंह ने बताया कि पीड़िता परवीन की ओर से करीब 5 दिन पहले दहेज को लेकर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया है। महिला ने शिकायत में आरोपी के खिलाफ तीन बार तलाक बोलने की बात कही है। इसकी जांच चल रही है।

पीड़िता के परिवार के मुताबिक 28 दिसम्बर 2021 को पीड़िता का आरोपी से विवाह हुआ था। शादी के आठ दिन बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पिछले दिनों आरोपी ने रतलाम की एक युवती से दूसरा विवाह कर लिया।

राजतालाब थाना प्रभारी रामरूप मीणा ने बताया कि केस दर्ज हुआ है। जांच की जा रही है। कार्रवाई करेंगे।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए