पश्चिम बंगाल के एक स्कूल में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे तभी छत के ऊपर हुए धमाके से फैली दहशत

कोलकाता,             पश्चिम बंगाल के एक स्कूल में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे तभी छत के ऊपर हुए ब्लास्ट से स्कूल की छत उड़ गई। जानकारी के मुताबिक यह घटना नॉर्थ 24 परगना जिले के टीटागढ़ में हुई। बताया जाता है कि जिस वक्त यह धमाका हुआ, स्कूल में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे। छत के ऊपर हुए इस धमाके से वहां दहशत फैल गई। वहीं धमाके से छत भी उड़ गई, हालांकि किसी के घायल होने या हताहत होने की सूचना नहीं है।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि इस हादसे के पीछे किसका हाथ है। वहीं यह भी जांच हो रही है कि स्कूल की छत पर बम पहले से रखा था या फिर किसी ने यहां पर बम फेंका है। वहीं बम फटने की इस घटना से स्थानीय क्षेत्र में भी काफी ज्यादा दहशत है, क्योंकि यह स्कूल घनी बस्ती में स्थित है।

स्कूल के शिक्षकों के मुताबिक जब यह घटना हुई उस वक्त बच्चों की क्लास चल रही थी। वहीं कुछ टीचर्स स्टाफ रूम में थे। धमाके की जोरदार आवाज से सभी लोग सहम गए और अचानक से आवाज की दिशा में भागे। वहां पहुंचने पर चारों तरफ धुआं-धुआं फैला हुआ था। बहरहाल लोग इस बात का शुक्र मना रहे हैं कि घटना में कोई बच्चा घायल नहीं हुआ।

You May Also Like

error: ज्यादा चालाक मर्तबान ये बाबू कॉपी न होइए